पैरालिंपियंस ने देश का नाम रोशन किया है. एक के एक बाद 5 गोल्ड, 9 सिल्वर और 11 ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं. ऐसे में कंपनियां और ब्रांड अपने फायदे के लिए अखबारों में विज्ञापन देकर इतिश्री करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अपने और एथलीट्स के लिए लॉन्ग टर्म व्यू अपनाना चाहिए. जो दोनों के लिए फायदेमंद रहेगा.
from सक्सेस स्टोरी News in Hindi, सक्सेस स्टोरी Latest News, सक्सेस स्टोरी News https://ift.tt/qfLgXyI
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें